BusinessLife Style

हिमाचल प्रदेश: PM मोदी की रैली में जा रही स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 35 घायल

कंप्यूटर सेंटर के सभी बच्चे धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे. हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर ये रैली हो रही है.

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जा रही छात्रों से भरी बस के साथ बड़ा हादसा हुआ है. बस पलटने से करीब 35 बच्चे घायल हो गए हैं, इनमें 5 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. कंप्यूटर सेंटर के सभी बच्चे धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे. हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर ये रैली हो रही है.

घायल बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल बच्चों को टांडा रेफर किया गया है. ये हादसा अप्परलंज के समलेटा में हुआ है.

बताया जा रहा है कि नगरोटा सुरिया के कंप्यूटर सेंटर में स्किल डेवलपमेंट स्कूल के ये बच्चे प्रधानमंत्री की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे. 32 सीटर इस प्राइवेट बस में कुल 45 लोग बैठे हुए थे. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया.

Show More

Related Articles

Close
Close