सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और असम के मंत्री को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

आरोपी युवक ने फेसबुक पर धमकी भरा पोस्ट किया था. उसने लिखा था कि साल 2021 की चुनाव रैली के दौरान हिमंत बिस्व शर्मा की मौत हो सकती है. आतंकवादी पीएम मोदी को निशाना बनाएंगे लेकिन हिमंत बिस्व शर्मा की मौत हो जाएगी.
सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और असम के वित्तमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व शर्मा को धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. असम पुलिस ने आरोपी को नलबारी जिले से रविवार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान नलबारी जिले के बोरभाग निवासी लिंटू किशोर शर्मा के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने फेसबुक पर धमकी भरा पोस्ट किया था. उसने लिखा था कि साल 2021 की चुनाव रैली के दौरान हिमंत बिस्व शर्मा की मौत हो सकती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की असम के गुवाहाटी में रैली होगी. आतंकवादी पीएम मोदी को निशाना बनाएंगे लेकिन हिमंत बिस्व शर्मा की मौत हो जाएगी.

गिरफ्तार शख्स ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘उस दिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक विशाल सार्वजनिक रैली असम के गुवाहाटी में आयोजित की जाएगी. आतंकवादी का निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे लेकिन हिमंत बिस्वा शर्मा मर जाएंगे. हिमंत का जीवन अब मेरे हाथ में है. अगर हिमंत बिस्वा शर्मा की जान बचानी है तो उन्हें मुझे तुरंत नलबारी के उपायुक्त के कार्यालय में नौकरी देनी चाहिए.’

पोस्ट के बाद समाजुद्दीन नाम के एक व्यक्ति ने नलबारी पुलिस स्टेशन में लिंटू किशोर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares