*कुख्यात तस्कर पर 25 हजार रुपए इनाम की घोषणा : राजस्थान और हरियाणा में है 16 मामले दर्ज, घर से डोडाचूरा, अफीम, हथियार हुए थे बरामद*

खबर लाइव राजस्थान–चित्तौड़गढ़ का वांछित कुख्यात तस्कर श्रीराम सुथार की गिरफ्तारी पर एसपी ने 25 हजार रुपए की इनाम राशि का आदेश किया है। आरोपी के खिलाफ राजस्थान और हरियाणा के कई थानों में एनडीपीएस के मामले दर्ज है। पिछले साल ही चित्तौड़गढ़ पुलिस ने उसके ही घर और गोदाम से डोडाचूरा, अफीम, हथियार बरामद की।
एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के बल्दरखा निवासी श्रीराम पुत्र भेरुलाल सुथार पर तस्करी करने, तस्करों को माल सप्लाई कराने, चोरी, पैरोल से फरार होने सहित कई मामले दर्ज है। इसके खिलाफ राजस्थान और हरियाणा के अलग-अलग थानों में करीब 16 मामले दर्ज है। इसकी तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर अलग-अलग टीम भेजी थी लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया। श्रीराम सुथार एक शातिर बदमाश बन कर पुलिस की गिरफ्तारी से लगातार छिपता रहा है। इसकी तलाश के लिए एसपी ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें बदमाश सूचना देने पर 25 हजार रुपए इनाम दिया जाएगा।
मई 2022 में चित्तौड़गढ़ पुलिस ने की थी बड़ी कार्रवाई
एसपी ने बताया है कि जो भी अपराधी के बारे में सूचना देने का उसका नाम पते को गुप्त रखा जाएगा। और यह निश्चित किया जाएगा फिर 25 हजार रुपए सूचना देने वाले को मिले। बता दें कि शातिर बदमाश श्रीराम सुथार के खिलाफ चित्तौड़गढ़ की डीएसटी टीम ने तत्कालीन प्रभारी विक्रम सिंह राणावत के नेतृत्व में एक बड़ी कार्रवाई की।
पुलिस ने उसके बल्दरखा स्थित गोदाम और मकान पर मई 2022 में छापा मारा था। इस दौरान उसके गोदाम से 18 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा, 4 किलो से ज्यादा अफीम, एक देशी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस, 9 गाड़ियों के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा उसके घर से दो किलो 700 ग्राम अफीम भी जब्त की थी। लेकिन पुलिस की दबिश से पहले ही आरोपी फरार हो गया।

Rajesh Danger


Posted

in

by

Tags: