घायल कर दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

खबर लाइव – मंदसौर जिले के दलौदा तहसील के भाउगढ थाना क्षेत्र के गांव खोडाना में किसान चम्पा लाल पिता देवराम जाती गायरी को लकड़ी से मारपीट कर सिर में चोट पहूंचा घायल कर दिया खुन से चित घायल ने थाने पहुँच रिपोर्ट लिखाई । भाउगढ पुलिस ने बताया कि खोडाना में चम्पा लाल पिता देवराम जाती गायरी उम्र 60 साल अपने खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। पुर्व मे दिये गये आवेदन को लेकर आरोपियोँ ने फरियादी से झगड़ा किया।
सर्वे नम्बर 1220 जो कि फरियादी के स्वयं की भुमि है जिसका सिमांकन किया गया था। सिमांकन के बाद इसी जमीन पर आरोपी ने दवाई छिडक कर फसल नष्ट कर दी थी इस बात को लेकर फरियादी के पुत्र गोपाल ने थाने में आवेदन दिया था।
इस बात को लेकर गांव के ही मालवेंद्रसिंह ने लकड़ी से चम्पालाल के साथ मारपीट की जिससे सिर गर्दन और हाथ पर चोंट आयी।आरोपी के भाई राघवेंद्र सिंह और शुभम सिंह ने मां बहन की नंगी गालियां देते हुए थाने में रिपोर्ट करने पर जान से मारने कि धमकी दी। मौके से फरियदी द्वारा 100 डायल कर पुलिस को सूचना दी । ओर थाने पहुँच रिपोर्ट लिखवाई । पुलिस ने भा. द. स.1860 धारा 294 ,323, 506, 34 में तीनो के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Rajesh Danger


Posted

in

by

Tags: